.

.
** हेलो जिन्दगी * * तुझसे हूँ रु-ब-रु * * ले चल जहां * *

Thursday, August 24, 2017

चीर हरण

"हैल्लो"
"गुड मॉर्निंग सर ,मैं जीवन बीमा कंपनी से श्रेया बोल रही हूँ । सर कंपनी ने एक नई पालिसी लॉन्च की है ।जिसमे टैक्स रिलैक्सेशन के साथ कई बेनिफिट्स और भी है । सर क्या मैं आपका कुछ मिनिट ले सकती हूँ ? ताकि मैं आपको डिटेल में उसके फायदे बता सकूँ?"

"
इतने दिलकश आवाज़ में कोई समय माँगे तो भला मना कैसे कर दें । पर मैडम  आपने ये जिस नम्बर से फोन किया है ये लैंडलाइन का नम्बर दिखता है ।आप मुझे अपना मोबाइल नम्बर दीजिये न फिर हम उसी पर सारी रात आराम से डिसकस करते रहेंगे स्कीम के बारे में भी और कुछ अपने आपके बारे में भी ।" 

" सॉरी सर मैं पार्टटाइम जॉब करती हूँ किसी का टाइम पास नही हूँ ।" कहते हुए फोन काटने तक मेरी आवाज में आज फिर  भारीपन उतर चुका था ।

*सुनीता अग्रवाल "नेह"

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...